Follow Us:

डॉक्टरों की तैनाती न होने पर युकां का ऐलान, 28 को करेंगे चक्का जाम

सुनील ठाकुर |

घुमारवीं के अस्पतालों में डॉक्टरों की तैनाती को लेकर क्रमिक अनशन के 11वें दिन बाद भी सरकार व प्रशासन की ओर से कोई सकारात्मक पहल न होने से भड़की युवा कांग्रेस ने एनएच पर चक्का जाम करने का ऐलान किया है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष सचिन चंदेल ने चेताया कि यदि 27 जून तक हालात नहीं सुधरे, तो युकां 28 जून को नेशनल हाई-वे को घुमारवीं में जाम कर देगी।

चंदेल ने कहा कि युवा कांग्रेस का अनशन 11वें दिन में प्रवेश कर गया, लेकिन हैरानी की बात है कि न तो विधायक और न ही प्रशासन की तरफ से कोई कदम उठाया गया है। ऐसा लग रहा है कि सरकार गहरी नींद में है। अब तो घुमारवीं अस्पताल की हालत बहुत ही दयनीय हो गई है। क्योंकि जो दो डाक्टर यहां पर तैनात थे वे भी छुट्टी पर चले गए हैं। यही हाल भराड़ी तथा अन्य अस्पतालों का भी है।

जिस कारण अब युवा कांग्रेस ने आंदोलन को और तेज करने का फैसला किया है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन चंदेल ने एलान किया है कि 27 तारीख तक हालात सुधारने के लिए अगर सरकार की तरफ से कोई कदम नहीं उठाया गया, तो 28 जून को एनएच को घुमारवीं में पूरी तरह जाम कर दिया जाएगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

उधर, घुमारवीं में चल रहे युकां का क्रमिक अनशन का समर्थन सदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने भी किया। उधर, घुमारवीं ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता एवं वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ता प्रेम टेसू ने भी युवा कांग्रेस के क्रमिक अनशन का समर्थन किया है। टेसू ने कहा कि युवाओं की मांग उचित और सार्वजनिक है।