Follow Us:

महाराष्ट्र: लोन के बदले किसान की पत्नी से यौन संबंध बनाने को कहा, की अश्लील बातें

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पूरे देश में किसानों की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है, आर्थिक तंगी के कारण किसान पहले ही दर-दर की ठोकरें खा रहे। अब बैंक मैनेजर द्वारा एक किसान की पत्नी से लोन के बदले शारीरिक सुख मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला महाराष्ट्र के बुलढाड़ा जिले का है। किसान की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी बैंक मैनेजर की तलाश शुरू कर दी है। हलांकि पुलिस ने बैंक के चपरासी मनोज चव्हाण को गिरफ्तार कर लिया गया है।बैंक मैनेजर और बैंक के चपरासी दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बुलढ़ाना जिले के दाताला के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में पास के गांव से एक किसान कर्ज लेने पहुंचा था। बैंक मैनेजर राजेश हिवसे ने जब किसान से मोबाइल नंबर मांगा तो किसान ने अपनी पत्नी का फोन नंबर दे दिया।

मैनेजर ने उसके बाद किसान की पत्नी को फोनकर अश्लील बातें करनी शुरू कर दी,और कहने लगा कि अगर कर्ज जल्दी चाहिए तो शारीरिक सुख देना पड़ेगा। महिला ने पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली और उसके पति ने स्थानीय पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। किसान ने पत्नी की मैनेजर के साथ मोबाइल पर हुई बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है।

इसके विरोध में लोगों ने बैंक में तोड़फोड़ की और जमकर विरोध प्रदर्शन कया। फिलहाल बैंक मैनेजर फरार बताया जा रहा है। जब पुलिस की टीम मैनेजर को गिरफ्तार करने बैंक पहुंची इससे पहले ही वह भाग चुका था।
महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने फरार बैंक अधिकारी को सस्पेंड करने और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की सरकार से मांग की है।