Follow Us:

शांता के घर के बाहर प्रदर्शन कर रही युकां और पुलिस के बीच झड़प

मृत्युंजय पुरी |

पालमपुर में युकां कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई। युकां कार्यकर्ता पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ की शव यात्रा निकालने के बाद सांसद शांता कुमार के घर के बाहर केंद्र सरकार का पुतला जलाने के लिए इकट्ठा हुए थे।

शांता कुमार के घर के बाहर केंद्र सरकार का पुतला जलाने के लिए इक्कठा हुए युकां कार्यकर्ताओं से पुलिस ने पुतला छीनने की कोशिश की, इसी छीनाझपटी में युकां कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का मुक्की भी हुई।

वहीं, युंका के प्रदर्शन पर शांता कुमार ने कहा कि जब उन्होंने घर के बाहर शोर सुना तो सोचा की काफी संख्या में कार्यकर्ता होगें लेकिन मैंने जब देखा तो केवल 30-35 लोग ही बाहर खड़े थे। उन्होंने कहा मैं तो उन्हें पानी पिलाना चाहता था।

युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में भी युकां कार्यकर्ताओं ने शांता कुमार के घर के बाहर प्रदर्शन कर भारत बचाओं आंदोलन की शुरूआत कर दी है। प्रदेश सरकार ने पुलिस प्रशासन के जरिए हमारे शांतिपूर्ण प्रदर्शन को कुचलने की भरपूर कोशिश की, लेकिन युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन करने में सफल रहे।

मनीष ठाकुर ने केंद्र की मोदी सरकार और स्थानीय लोकसभा सांसद शांता कुमार पर जुमलेबाजी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वर्त्तमान केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। स्थानीय सांसद से युवा कांग्रेस ने सवाल किया है कि प्रदेश के युवाओं को कब रोजगार मिलेगा ,महंगाई से कब मुक्ति मिलेगी,किसानों का कर्जा कब माफ होगा।