Follow Us:

सुक्खू ने जयराम सरकार पर लगाए आरोप, क्षेत्रवाद की राजनीति कतई नहीं होगी बर्दाश्त

नवनीत बत्ता |

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने जयराम सरकार पर हमीरपुर ज़िले के साथ सौतेला व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं। अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार बनने के बाद से ही ज़िले की अनदेखी की जा रही है। सरकार बने हुए 6 महीने का वक्त बीत चुका है, लेकिन हमीरपुर में अभी तक एक भी विकास कार्य नहीं हुआ। यहां तक कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय में शुरू किए गए विकास कार्यों को भी बीजेपी सरकार ने रोक दिया है।

सुक्खू ने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और जयराम सरकार ने पहले तो मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास को लेकर भेदभाव किया और अब सुविधाएं मुहैया करवाने को लेकर अनदेखी हो रही है। हमीरपुर कॉलेज में छात्रों के बैठने के लिए टेबल और कुर्सियां तक मुहैया नहीं करवाई गई है। छात्रों के रहने के लिए होस्टल की व्यवस्था अभी तक नहीं हो पाई है।

सुक्खू ने सरकार को दी चेतावनी

सुक्खू ने कहा कि जयराम सरकार की कैपेबिल्टी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद जयराम ठाकुर लगातार हमीरपुर से भेदभाव कर रहे हैं। बड़ी सौगात देना तो दूर की बात है यहां से सरकारी कार्यालय को भी मंडी ले जाया जा रहा है। अध्यक्ष ने चेतावनी दी कि इस भेदभाव को कांग्रेस पार्टी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। अगर अदला-बदली रोककर सरकार ने विकास की तरफ ध्यान नहीं दिया तो कांग्रेस को मजबूरन आंदोलन छेड़ना पड़ेगा।