Follow Us:

CWE Fight: रिंग में देखने को मिला खली का जलबा, शैंकी ने जीती चैंपियनशिप

समाचार फर्स्ट |

मंडी के पड्डल मैदान में बुधवार को हुई सीडब्लयूई फाइट में द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह का चेला शैंकी सिंह विजेता बना। उन्होंने क्रिमसन से टक्कर ली और बचाव करने आखिर में द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा रिंग में उतरे। खली ने कुर्सी के वार से सबको चित्त कर दिया और अम्पायर ने शैंकी सिंह का हाथ ऊपर उठाकर उसे विजेता घोषित कर दिया।

वहीं, पाकिस्तान मूल के फारूख खान और इंडिया के रघुदेव प्रजापति के बीच जबरदस्त फाइट हुई, जिसमें पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे और दोनों के बीच करीब 15 मिनट की फाइट अपने-अपने देशों के झंडों को लहराने को लेकर हुई। इस जोश में हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगे।

पड्डल मैदान में पावर पैक द ग्रेट खली रिर्टनस रेसलिंग का चैंपियनशिप मैच का अंत रोमांचित करने वाला रहा। अंतिम क्षण में खली को रिंग में उतारा, जिसकी बदौलत चैंपियनशिप बेल्ट फिर से शैंकी ने जीती।

अंतिम मैच में बेल्ट के लिए क्रिमसन ने शैंकी को ललकार दिया। दोनों में मुकाबला शुरू हो गया। तभी ब्राडी स्टील रिंग में शैंकी को शिकस्त देने के मकसद से कुर्सी लेकर पहुंच गया और उसे मारने के लिए दौड़ा।

नियमों के अनुरूप रेसलिंग के इस खेल को देखकर द ग्रेट खली बौखला गया और अपने रंग में खली रिंग में उतर आया। बस फिर क्या था। खली ब्राड स्टील  पर कहर बनकर टूट पड़ा। उसे लहुलूहान करके क्रिमसन समेत बाहर फैंक दिया और रेसलिंग का रोमांचक अंत करते हुए खली ने फिर से रिंग में वापसी करते हुए द ग्रेट खली रिटर्न का थीम सार्थक कर दिया।

चैंपियनशिप मैच से पहले खली ने अपने शो में महिला रेसलर उतार दी। चारों तरफ हूटिंग शुरू हो गई। पड्डल मैदान में महिला रेसलर का जलवा भी देखने को मिला।