Follow Us:

भरमौर में खाली पड़े पदों को भरे सरकार, नहीं तो होगा आमरण अनशन: सुरजीत भरमौरी

समाचार फर्स्ट |

चंबा के जनजातीय उपमंडल मुख्यालय भरमौर में रिक्त पड़े अहम पदों पर युवा कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुरजीत भरमौरी ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के जनजातीय उपमंडल भरमौर और पांगी में अहम विभागों में अधिकारियों के पद खाली हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि एक साथ एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, विकास खंड अधिकारी और तहसील कल्याण अधिकारी जैसे अहम पद कई माह से खाली पड़े हुए हैं।

वहीं, आईटीआई के प्रिंसीपल का पद भी खाली पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि डिग्री कालेज भरमौर और पांगी में महाविद्यालयों को भवन नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के कार्यकाल में मॉडल एकलव्य छात्रावास खणी में निर्माण होना प्रस्तावित था जिसका आज तक कुछ पता नहीं है। 

उन्होंने कहा है कि अगर 15 दिन के भीतर उपमंडल भरमौर में रिक्त पडे़ अहम पदों पर अधिकारियों की तैनाती नहीं की जाती है तो युवा कांग्रेस उपायुक्त कार्यालय चंबा के बाहर भूख हड़ताल पर बैठेगी। इसके बाद भी अगर सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती है, तो भरमौर-पांगी क्षेत्र की जनता को न्याय दिलाने  के लिए आमरण अनशन भी शुरू किया जाएगा।