Follow Us:

RM की रिपोर्ट के बाद ब्लैकलिस्ट होगा ढाबा, खाने में निकला था कॉकरोच

समाचार फर्स्ट |

शालाघाट में एचआरटीसी के अधिकृत ढाबे में यात्रियों को घटिया खाना परोसने के मामले में निगम प्रबंधन ने शिकंजा कस दिया है। दो दिन में आरएम की रिपोर्ट के बाद तीसरे दिन ढाबे को ब्लैकलिस्ट करने की तैयारी है। निगम प्रबंधन ने ढाबा मालिक को नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने को कहा है।

ढाबे के खाने में कॉकरोच मिलने पर निगम प्रबंधन ने कड़ा संज्ञान लिया है। एचआरटीसी शिमला के मंडलीय प्रबंधक ने आरएम से मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट मिलने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

शुक्रवार को धर्मशाला से शिमला रूट पर चलने वाली निगम की नॉन स्टॉप बस दोपहर को शालाघाट स्थित अधिकृत ढाबे पर रुकी थी। यहां यात्रियों के खाने में कॉकरोच निकला था।

इसकी शिकायत यात्रियों ने ढाबा संचालक और एचआरटीसी के मंडलीय प्रबंधक शिमला से की थी। मंडलीय प्रबंधक ने तुरंत संज्ञान लेते हुए क्षेत्रीय प्रबंधक को मामले की जांच के निर्देश दिए। माना जा रहा है कि अगर कहीं से कोई राजनीतिक दबाव न पड़ा तो निगम प्रबंधक ढाबा संचालक को ब्लैकलिस्ट कर सकता है।

उधर, मंडलीय प्रबंधक शिमला दिनेश कपूर ने कहा कि दो दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा गया है। तीसरे दिन ढाबा संचालक को ब्लैकलिस्ट कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों की सेहत के साथ किसी भी सूरत में खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा।