Follow Us:

गिरफ्तार नशा तस्कर जॉन का फोन जब भी बजता है तो चिट्टे की होती है डिमांड

मृत्युंजय पुरी |

दिल्ली से नाइजीरियन नशा तस्कर जॉन को पकड़ने के बाद से शिमला पुलिस को लगातार चिट्टे की मांग को लेकर फोन कॉल्स आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि शिमला पुलिस को नशे की मांग करने वालों में ज्यादातर फोन नंबर्स दिल्ली, पंजाब और हरियाणा के हैं। आपको बता दें शिमला पुलिस को बीते तीन दिन से दिल्ली और हरियाणा से फोन आ रहे हैं। फोन पर पुलिस से चिट्टे की मांग की जा रही है।

दरअसल, दिल्ली से धर दबोचे गए नशे के सरगना नाइजीरियन निवासी करावासिली (जॉन) का मोबाइल फोन बंद नहीं रखा गया है। ऐसे में जब से उसे गिरफ्तार किया गया है, तभी से आरोपी के फोन पर चिट्टे की मांग को लेकर कॉल्स आ रही हैं।

शिमला पुलिस का कहना है कि जॉन का फोन जब भी बजता है तो सिर्फ चिट्टे की मांग की जाती है। कभी दस ग्राम तो कभी पांच ग्राम। पुलिस ने संदेह जताया है कि जॉन का कारोबार एक-दो माह से नहीं बल्कि कई महीनों से चला आ रहा है। जिसके चलते हिमाचल समेत दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में भी आरोपी का अच्छा खासा नेटवर्क तैयार हुआ है।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी जॉन अपना बयान अब बार-बार बदल रहा है। आरोपी का कहना है कि वो किसी और से खरीदकर नशे की खेप आगे बेचता था, लेकिन किस से खरीद कर लाता था। इसके बारे में आरोपी ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है। पुलिस का कहना है कि नशेड की दुनिया में नाइजीरियन अपना नाम जॉन बताता है। लंबे समय से दिल्ली में रह रहा है। जॉन को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।