Follow Us:

घर के बाहर तांत्रिक को झाड़-फूंक करना पड़ा महंगा, लोगों ने जमकर की धुनाई

राकेश कुमार |

ऊना के जनकौर गांव में मंगलवार रात अंधेरे में एक घर के बाहर तंत्र विद्या करते तांत्रिक रंगे हाथ दबोचा है। ग्रामीणों ने पहले तांत्रिक की जमकर धुनाई की और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों ने तांत्रिक के पास से मुर्गेे की कलेजी, कीले व चिमटा बरामद किया है। तंत्र विद्या करने वाला बाहर का नहीं, बलिक गांव का ही है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में तांत्रिक ने अपना गुनाह कबूला है।

जानकारी के मुताबिक होशियार सिंह निवासी जनकौर मंगलवार रात करीब 9 बजे गुगा मंदिर के समीप स्थित एक घर के बाहर तंत्र विद्या कर रहा था। इसी दौरान परिवारिक सदस्य की नजर तांत्रिक पर पड़ी और पूछताछ की। तांत्रिक कुछ बोलता कि इससे पहले युवक की नजर मुर्गे की कलेजी, कीले व चिमटे पर पड़ी, जिस पर युवक ने तांत्रिक से पूछताछ करते जादू-टोना करने का कारण पूछा। इस पर अन्य ग्र्रामीण भी एकत्रित हो गए और तांत्रिक की जमकर पिटाई गई।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के प्रधान को दी। प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद ग्रामीणों ने तांत्रिक को पुलिस के हवाले कर दिया। थाना में काफी देर हुई पूछताछ के बाद तांत्रिक ने अपना गुनाह कबूल लिया। बताया जा रहा है कि जिस घर के बाहर तांत्रिक तंत्र विद्या कर रहा था, उसी घर के एक परिवारिक सदस्य से कुछ दिन पहले बहस भी हुई थी। पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले को लेकर तांत्रिक से पूछताछ कर रही है।

प्यार बढ़ाने के लिए कर रहा तंत्र विद्या

घर के बाहर तंत्र विद्या कर रहे तांत्रिक होशियाार सिंह ने अपना गुनाह कबूलते हुए तंत्र विद्या की बात मानी। होशियार सिंह की माने तो कुछ दिन पहले परिवारिक सदस्य से किसी बात को लेकर बहस हुई। दूरिया कम करने और प्यार पाने के लिए तंत्र विद्या का सहारा ले रहा था।