Follow Us:

श्रीनगर: मुठभेड़ में 1 जवान की शहादत, फरार आतंकियों के 2 ‘मददगार’ गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

श्रीनगर शहर के बीचों बीच सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुबह करीब चार बजे के आसपास शुरू हुई, इस मुठभेड़ में दो आतंकियों के घेरे जाने की खबर है। वहीं दुखद खबर है कि मुठभेड़ के दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान शहीद हो गया जबकि तीन की हालात गंभीर बताई जा रही है। उन्हें सेना 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस इलाके में मुठभेड़ चल रही है वो श्रीनगर के मशहूर लाल चौक से महज एक किलोमीटर दूर है।

जम्मू कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद ने ट्वीट कर बताया कि मुठभेड़ के दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल भी हुआ है। साथ ही 2 सीआरपीएफ जवान भी जख्मी हुए हैं। शहीद जवान जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानी एसओजी के लिए काम करते थे। जानकारी के मुताबिक शहीद जवान एसओजी एसपी के पीएसओ की जिम्मेदारी संभाल रहा था।

                                                             

सुबह चार तड़के जब सेना तलाशी अभियान चला रही थी। उसी दौरान एक घर के अंदर से फायरिंग की गई। फिलहाल इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गई, ऑपरेशन जल्द से जल्द खत्म करने के लिए अतिरिक्त फोर्स भी मंगवाई गई है। फिलहाल कुछ समय से दोनों तरफ से फायरिंग रुकी हुई है, लेकिन सुरक्षा बलों का कहना है कि जल्द से जल्द ऑपरेशन को पूरा कर लिया जाएगा।