Follow Us:

पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवालिया निशान, बेटे को मुर्गा बना पीट दिया बीमार पिता

सुनील ठाकुर |

बिलासपुर में घास काटने को लेकर कहासुनी के मामले में सुनहाणी क्षेत्र में जांच को पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को मुर्गा बना दिया और गंभीर बीमारी से पीड़ित उसके पिता की भी बेरहमी से पिटाई कर दी। मौके पर गांव वालों की भीड़ जुट गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

गांववालों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद हर ओर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं। पीड़ित बाप-बेटे ने मंगलवार को एसपी बिलासपुर से मिलकर आरोपी पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की शिकायत भी कर दी है।

एसपी को दी शिकायत में पीड़ित युवक सुरेश कुमार ने बताया कि बीते 18 अगस्त को घास काटने को लेकर उसकी किसी से कहासुनी हो गई थी। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो एक एएसआई, एक महिला पुलिस कर्मी और एक पुरुष कर्मी उनके घर पहुंचे। पुलिस अधिकारी ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और फिर मुर्गा बना दिया। गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं उनके पिता लेखराम ने इसका विरोध किया तो पुलिस वालों ने उनकी भी बेरहमी से पिटाई कर दी।

एसपी बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है। जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा।