Follow Us:

ख़बर का असर: समय पर पहुंचा बड़ा भंगाल को राशन, लोगों ने सीएम का किया धन्यवाद

मृत्युंजय पुरी, धर्मशााल |

कांगड़ा जिला के दुर्गम क्षेत्र बड़ा भंगाल में हेलीकॉप्टर से राशन की पर्याप्त आपूर्ति भेज दी गई है। तकरीबन 400 क्विंटल राशन बड़ा भंगाल को भेजा जा चुका है। राशन की खेफ समय पर पहुंचने से यहां के लोगों ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया है। गांव के प्रधान ने इसके लिए जिलाधीश संदीप कुमार और खाद्य आपूर्ति के विभाग के अधिकारियों का आभार जताया।

गौरतलब है कि जुलाई महीने में ही समाचार फर्स्ट ने बड़ा भंगाल में राशन की समस्या पर कई स्टोरी चलाई थी और प्रशासन को इसके लिए बाख़बर किया था। जिसके बाद बीते दिनों मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला में बैठक के दौरान बड़ा भंगाल के लिए राशन की आपूर्ति के लिए हेलीकॉप्टर के इस्तेमाल की बात कही।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद चंबा और भरमौर से हेलीकॉप्टर के जरिए राशन और दूसरी जरूरी सामान बड़ा भंगाल पहुंचाया गया। इस दरौन कई उड़ानों के जरिए 350 किलो राशन भेजा गया। वहीं, कुल्लू के पतलीकूहल से खच्चर मार्ग से बड़ा भंगाल के लोगों के लिए करीब 45 क्विंटल राशन एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की खेप पहुंचाई गई। बैजनाथ के विधायक मुलख राज प्रेमी ने व्यक्तिगत रूप से राशन भेजने की सारी व्यवस्था की निगरानी की।