Follow Us:

कैलाश मानसरोवर यात्रा: 13 घंटे तक 34 किलोमीटर पैदल चले राहुल, सामने आई पहली तस्वीर

समाचार फर्स्ट |

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर हैं कैलाश यात्रा से राहुल गांधी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। इनमें राहुल कई अन्य श्रद्धालुओं के साथ दिख रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को बिना रुके 13 घंटे तक चढ़ाई की इस दौरान राहुल करीब 34 किलोमीटर तक पैदल चले। बता दें कि कैलाश मानसरोवर चढ़ने का ये सफर काफी मुश्किल है। कई यात्री इस सफर को खच्चर के जरिए पूरा करते हैं, लेकिन राहुल ने पैदल चलने का ही रास्ता चुना। शुक्रवार सुबह जो वीडियो सामने आया है, वह इस सफर को पूरा कर वापस कैंप में लौटने का है।

शुक्रवार को आई राहुल की तस्वीर में टोपी, चश्मा, जींस, जैकेट पहने दिख रहे हैं। राहुल के साथ एक शख्स और भी है। राहुल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लेखक साध्वी खोसला ने साझा की। इस तस्वीर के सामने आने के बाद राहुल गांधी ने खुद एक वीडियो साझा की।

नई वीडियो में राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर यात्रा पर अपने कैंप में दिख रहे हैं। राहुल यहां कई अन्य श्रद्धालुओं के साथ खड़े हैं। ये वीडियो भी लेखक साध्वी खोसला ने ही ट्विटर पर साझा की।

बता दें कि गुरुवार को भी राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने लिखा कि इस विशालकाय पर्वत की शरण में आना सौभाग्य की बात है।