Follow Us:

जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में पुलिस टीम पर हमला, एक आतंकी को किया ढेर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक पुलिस पिकेट पर किए गए आतंकी हमले में कम से कम एक आतंकी मारा गया. जबकि, एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने अनंतनाग जिले के अचबाल स्थित पुलिस पिकेट पर शुक्रवार की देर रात हमला किया। हालांकि, सुरक्षाबलों ने हमले को पूरी तरह नाकाम कर दिया गया।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया और उससे हथियार भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल मारे गए आतंकी की शिनाख्त नहीं हो सकी है और वह किस संगठन से जुड़ा हुआ था, इस बारे में भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

अधिकारी ने बताया कि दोनों तरफ से की गई इस गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर है।

बता दें मंगलवार को ही सोपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर ग्रेनेड से हमला था।  इस हमले में दो जवान घायल हुए थे। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घाटी में बीते कुछ दिनों से आतंकियों ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है और अब वह सीधा सुरक्षाबलों और उनके परिजनों को निशाना बना रहे हैं।