Follow Us:

SFI नेता की गुंडागर्दी!, दोस्तों संग ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड को धुन डाला

पी. चंद |

शिमला में छात्र संगठन एसएफआई नेता द्वारा ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड से मारपीट करने का मामला सामने आया है। यहां एसएफआई नेता चंद्रकांत ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के साथ पहले गाली-गलोज की और उसके रोकने पर उन्होंने होमगार्ड से मारपीट शुरू कर दी। लिहाज़ा, इस संदर्भ में पुलिस ने SFI नेता सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और ये तीनों हिरासत में हैं।

पीड़ित की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि वे रिट्ज़ सिनेमा के पास रात को ड्यूटी दे रहा था कि इस दौरान मंगलवार रात एक व्यक्ति ट्रैफिक कोन को उठाकर पटकने लगा। इसे रोकने के लिए जब मैं भागा तो उससे बदतमीजी करने लगा। इतने में एसएफआई नेता समेत 3 लोग वहां आए और मुझसे गाली गलोज करने लगे। जब मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की तो उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस उन्हें देर रात थाने ले गई।

तीनों आरोपियों की पहचान चंद्रकांत निवासी मंडी, प्रेम जम्बाल निवासी मंडी और संजीव कुमार निवासी नादौन के रूप में हुई है। पुलिस ने इन तीनों पर धारा 353, 332, 34 IPC दर्ज रजिस्टर किया है। वहीं, पीड़ित होमगार्ड की पहचान डिंपल निवासी कोटखाई शिमला के रूप में हुई है।