Follow Us:

थाने के पास सेंट्रल यूनिवर्सिटी की छात्रा की मौत पर बवाल, सारे सीसीटीवी कैमरे ख़राब

समाचार फर्स्ट डेस्क |

धर्मशाला में देर रात सेंट्रल यूनिवर्सिटी की एक छात्रा की सड़क दुर्घटना में हुई मौत ने बवाल का रूप ले लिया है। पुलिस थाने के पास हुए अंकिता (बिलासपुर) की मौत पर यूनिवर्सिटी के छात्र सड़कों पर हैं। छात्रों का आरोप है कि थाने के पास हुए इस एक्सिडेंट में पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली हैं। जबकि, इसके आसपास में कई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। हलांकि, गौर करने वाली बात यह है कि पुलिस थाने के पास जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं वे सभी ख़राब पड़े हैं।

पुलिस के लचर रवैये से आक्रोशित छात्रों ने थाने का घेराव किया और बाद में सड़क जाम कर दिया। सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्रों से बात करने खुद कांगड़ा जिला के एसपी संतोष पटियाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी। लेकिन, छात्र पुलिस थाने के पास खराब पड़े सीसीटीवी कैमरे पर सवाल खड़े कर रहे हैं। छात्रों का आरोप है कि पुलिस की तरफ से मौके की निशानदेही तक नहीं की गयी है। उन्होंने थाने का सीसीटीवी कैमरा खराब होने के लिए संबंधित थाना के एसएछओ के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

एसपी संतोष पटियाल ने छात्रों को भरोसा दिलाया है कि कुछ सीसीटीवी कैमरों के जरिए तहकीकात चल रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल, 279 और 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों को सॉल्व करने में थोड़ा वक़्त लगता है। पुलिस अपना काम सजगता से कर रही है।