Follow Us:

आज से 2 दिन के कुल्लू दौरे पर CM जयराम, देंगे करोड़ों की सौगातें!

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जनसमस्याओं की सुनवाई करने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज यानी शनिवार को कुल्लू पहुंच रहे हैं। कुल्लू के सर्किट हाउस में जनसमस्याएं सुनने के बाद मुख्यमंत्री बीजेपी के मंडी संसदीय क्षेत्र के अभ्यासवर्ग में भी जा सकते हैं। कुल्लू में जारी दो दिवसीय मंडी संसदीय क्षेत्र अभ्यासवर्ग का आज समापन होना है। समापन अवसर पर मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल होकर कार्यकर्ताओं का मार्ग दर्शन भी कर सकते हैं और कुल्लू में ही रात्री विश्राम करेंगे।

सूत्रों के अनुसार दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र में जनमंच कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनेंगे. मुख्यमंत्री पंजांन में जनसमस्याएं सुनेंगे और वहीं पर दोपहर का भोजन भी करेंगे। करीब 5 घंटे से अधिक समय तक जन समस्याएं सुनने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सड़क मार्ग से बगस्याड़ के लिए रवाना हो जाएंगे।  

दौरे के दूसरे दिन जयराम ठाकुर अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को कई सौगातें भी देने वाले हैं। जिनमें बगस्याड़-थुनाग सड़क को सुधार और चौड़ा करने के दूसरे चरण का शुभारंभ करेंगे, बगस्याड़-कंढा-भधीण सड़क के सुधार और चौड़ाकरण की दूसरे चरण का भूमि पूजन भी करेंगे। मुख्यमंत्री बगस्याड में लोक निर्माण विभाग के नए ऑफिस और आवासीय भवन का नींव पत्थर भी रखेंगे।