Follow Us:

सराज के लोगों से नाराज़ है CM!, अपने लोगों को खुले मंच से दी नसीहत

सुनील |

रविवार को बीजेपी ने प्रदेश भर में जनमंच कार्यक्रम चलाया। इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जहां पंजाई में जनता को संबोधित किया, वहीं प्रदेश के कई हिस्सों में मंत्रियों-नेताओं में भाग लिया। पंजाई में जनमंच कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री सराज के लोगों कुए आहत दिखे और उन्होंने भरे मंच से उन्हें नसीहत भी दी।

जयराम ठाकुर ने कहा कि जो काम होने वाला होगा वो एक बार बताने पर भी हो जाएगा, लेकिन जो काम होने वाला नहीं होगा वो दस बार बताने पर भी नहीं होगा। दरअसल जयराम ठाकुर इस बात को लेकर थोड़े नाराज हैं कि कुछ लोग ऐसे काम लेकर उनके पास जा रहे हैं, जिन्हें करना शायद संभव ही नहीं। इसलिए लोग अपनी नाराजगी भी जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश को शिखर पर ले जाना है और यह तभी संभव होगा जब सभी मिलकर काम करेंगे

जनमंच कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस नेता

नैनादेवी में रविवार को हुए जनमंच कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता और विधायक राम लाल ठाकुर भी वहां पहुंचे। इस जनमंच कार्यक्रम में जनसम्याएं अधिकतर पेयजल ,सड़क-बिजली आदि पर आधारित थी जिनका मौके पर ही निपटारा किया गया। इस दौरान लोगों का क़हना है कि जनमंच का कार्यक्रम तो सही है लेकिन इसमें टाइम कम है और समस्याएं ज्यादा…।।