Follow Us:

एक्टर आलोक नाथ ने विनता नंदा पर लगाया मानहानी का आरोप, कहा मुझे बदनाम किया गया

समाचार फर्स्ट डेस्क |

एक्टर आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न के कई महिलाओं ने आरोप लगाए हैं। इन सबको देखते हुए आलोक नाथ ने भी आगे का कदम उठाते हुए प्रोड्यूसर विनता नंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है।

बता दें कि शुक्रवार को आलोक नाथ ने कोर्ट को एक शिकायती पत्र लिखकर कहा था कि वह पुलिस को आरोपों की जांच करने का आदेश दे। आलोक नाथ ने अंधेरी मेट्रोपॉलियन कोर्ट में लिखित शिकायत कर कहा कि वह पुलिस को उन सब सोशल मीडिया पोस्ट्स की जांच का आदेश दे, जिसमें उनके ऊपर आरोप लगाए गए हैं और उन्हें बदनाम किया गया है।  साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि अगर उनकी इस शिकायत पर संज्ञान नहीं लिया गया तो उन्हें होने वाली गंभीर हानि और जख्मों का कभी पैसों के रूप में मुआवजा नहीं दिया जा सकेगा.

हालांकी उन्होंने कहा कि आज के जमाने में अगर कोई महिला किसी पुरुष पर आरोप लगाती है तो पुरुष का इस पर कुछ भी कहना मायने नहीं रखता. मैं विनता को अच्छे से जानता हूं इस समय इस मामले पर मैं चुप ही रहना चाहूंगा। उन्हें अपने विचार रखने का हक़ है। समय आने पर सही बातें सामने आ जाएंगी। फिलहाल मैं इस बात को पचाने की कोशिश में लगा हूं बाद में इस पर कमेंट करूंगा।