Follow Us:

इंदौरा में तेजधार हथियार पर बाइक छीनकर फरार, आरोपी गिरफ्तार

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला |

इंदौरा में रामलीला देखकर वापस जा रहे एक युवक की बाइक छीनकर फरार होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पहले युवक सामने आ खड़ा हो गया और अचानक तेज़धार हथियार से हमला कर उसका मोटरसाइकिल लेकर मौके से नौ दो ग्यारह हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके द्वारा छीनी गई बाइक को भी बरामद कर लिया है और आगामी छानबीन जारी है।

जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी संदीप पठानिया ने बताया कि निखिल कुमार पुत्र मनोहर निवासी वार्ड नंबर 3 इंदौरा, जिला कांगड़ा ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह रामलीला देखकर वापस रात लगभग 11 बजे पंचायत घर के निकट पहुँचा तो एक लड़के शिवा निवासी इंदौरा ने बीच सड़क पर खड़े होकर उसे रोक लिया और किसी तेजधार हथियार से हमला कर दिया। बचाव के लिए जैसे ही वह मोटरसाइकिल से उतरा तो शिवा उसका मोटरसाइकिल लेकर भाग गया।

घटना के थोड़ी देर बाद आरोपी की माता सीमा व ताई कृष्णा उसके घर आकर गाली गलौज करने लगीं और धमकी दी कि यदि हमारे लड़के की शिकायत की तो उल्टा हम आपके ऊपर इल्जाम लगाकर फंसा देंगी।

ऊधर एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने भारतीय दण्ड विधान 1860 की धारा 341, 323, 324, 382 के अंतर्गत मुकद्मा दर्ज कर लिया है।