Follow Us:

ऊना पेट्रोल पंप में 90 हजार की लूट, शातिर फरार

रविंद्र |

ऊना बस स्टैंड के साथ सटे पेट्रोल पंप में आज शनिवार को दिन दहाड़े लूट हुई है। शातिर बैग उठाकर फरार हुए जिसमें करीब 90 हजार रुपए थे। अज्ञात शातिरों की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। शिकायत के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर करीब दो बजे ऊना- नंगल रोड़ पर स्थित पैट्रोल पंप के कर्मचारी अपना कार्य कर रहे थे। जिस पर दो युवक ने नजर रखे हुए थे। पैट्रोल पंप का कर्मचारी पैसों से भरा बैग टेबल बॉक्स में रखकर एक आटो रिक्शा को हटाने के लिए गया। उसी वक्त शातिर पैट्रोल पंप आ पहुंचा और नोटों से भरा बैग उठाकर फरार हो गया।

हालांकि इस वारदात की हल्की सी भनक अन्य कर्मियों को लगी। इस शातिर को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन वह युवक फरार हो गया। पैट्रोल पंप के प्रभारी चरण चंडी ने कहा कि पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई है। साथ ही लूट की सचूना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

उधर, थाना प्रभारी सर्वजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।