Follow Us:

आधी-अधूरी लाइबरेरी का उद्घाटन करेंगे CM, हमीरपुर में छिड़ी चर्चा

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

हमीरपुर में जिला लाइबरेरी और दुग्गा में बनने वाले पुल का मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार को उद्घाटन करने वाले हैं। लेकिन, असल में न तो अभी तक लाइबरेरी का काम पूरा हुआ है और न ही पुल पर कोई व्यवस्था की गई है। उद्घाटन करने की जल्दबाजी में प्रशासन मंगलवार को ही डेंटिग पेंटिग कर रहा है। यहां तक पुल पर भी सड़क का काम इमरजेंसी में किया जा रहा है और हड़बड़ी में सड़क डाली जा रही है। इसी बीच इन दोनों चीजों के उद्घाटन से पहले इनके इनकंपलीट होने की चर्चा हमीरपुर में शुरू हो गई है।

लोगों का साफ तौर पर यही कहना है कि पहले भी जिलाधीश ने बारिश का हवाला देते हुए पुल और लाइबरेरी के काम पेंडिग किया है। इसके बाद भी आज दिन तक इनका काम पूरा नहीं हुआ है। अब तो मुख्यमंत्री भी इसका ऑनलाइन उद्घाटन करने जा रहे हैं, जबकि दोनों का काम होना बाकी है। लोगों की मांग है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर खुद यहां आकर मौके का जायजा लें और फिर उद्घाटन करें।

यहां तक कि लाइबरेरी की बात करें तो उसे आज यानी मंगलवार को पेंट किया जा रहा है। यही नहीं लाइबरेरी का बाकी छोटे-मोटे काम जो मीडिया की नज़र में न आएं उन्हें में जल्दी में करवाया जा रहा है। हालांकि, लाइबरेरी के अंदर जाकर देखा जाए, तो कई सुविधाओं का आभाव नज़र आएगा। सोशल मीडिया पर तो चर्चा ये भी चल रही है कि उच्च अधिकारी मुख्यमंत्री को छकाते हैं और काम पूरा करने की बात कहते हैं। इसी कड़ी में ऑनलाइन उद्घाटन हो रहा है और फटा-फट डेंटिंग-पेंटिग हो रही है।