Follow Us:

उत्तर प्रदेश: 400 किलो गांजा के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के जहानागंज से नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से से 1 मिनी ट्रक और उसमें छिपाया गया 400 किलो गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। इस गिरोह की गिरफ्तारी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीमों ने संयुक्त रूप से की है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह एसटीएफ लखनऊ और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की संयुक्त टीम ने गुप्त सूचना पर जहानागंज थाना क्षेत्र के बड़हलगंज बाजार के पास से एक मिनी ट्रक के साथ ट्रक मालिक, चालक और परिचालक को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी ट्रक में 4 क्विंटल गांजा छिपाकर ले जा रहे थे।

एसटीएफ के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों की पहचान विजय, रविंदर और आनंद के रूप में हुई है, जो काफी लंबे समय से अवैध नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहे थे। आरोपियों ने बताया कि बरामद गांजा असम से तस्करी कर जिले के जहानागंज थाना क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए लाया जा रहा था। टीम ने आरोपियों, ट्रक और बरामद गांजा को शहर कोतवाली में लाकर पुलिस को सौंप दिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो टीम के प्रभारी अधिकारी उदयभान मिश्र ने बताया कि बरामद की गई गांजा की कीमत बाजार में लगभग 40 लाख रुपये है।