Follow Us:

HRTC बस में स्वास्थ्य मंत्री को नहीं मिली सीट, खड़े होकर किया सफर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार ने सोमवार को मोरला से बिंद्रावन तक हिमाचल परिवहन निगम की बस में यात्रा की। बस में सीट खाली न होने पर लगभग 3 किलोमीटर की यात्रा उन्होंने बस में खड़े रहकर की। स्वास्थ्य मंत्री ने बहुत बड़े अरसे बाद बस यात्रा करने के अनुभव को काफी आनंदमयी बताया।

बता दें कि सोमवार को स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री ने मोरला में फरेड़ से पालमपुर के लिए हिमाचल पथ परिवहन निगम की नई बस सेवा को हरी झंडी दिखाई। उन्होंने कहा कि सुलह हलके के विभिन्न क्षेत्रों को दिल्ली, चंडीगढ़, शिमला, बद्दी, नालागढ़ इत्यादि क्षेत्रों से बस सुविधा से जोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा गांवों को भी शहरों से जोड़ने के लिए लगभग 22 अतिरिक्त बसें चलाई गई हैं।

उन्होंने कहा कि बस की मांग इस क्षेत्र के लोगों की वर्षों पुरानी मांग थी, जिसे उन्होंने पूरा करने का प्रयास किया है। वहीं, उन्होंने ग्राम पंचायत मैंझा में मुख्यमंत्री सड़क योजना में निर्मित होने वाले सिद्धपुर सरकारी से घडरोल वया मोहरला सड़क का भूमि पूजन किया। 1 किलोमीटर लंबी सड़क के निर्माण से मोरला, गदियाड़ा, भरेड़, फाटा और घडोरल इत्यादि गांवों के लोगों को लाभ होगा और इस सड़क के निर्माण पर 38 लाख रुपये व्यय होंगे। इस दौरान उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया।