Follow Us:

कांगड़ा-पठानकोट में संदिग्ध देखे जाने के बाद चंबा में हाई अलर्ट जारी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

कांगड़ा और पठानकोट में संदिग्ध आतंकी दिखने की खबर फैलने के बाद चंबा जिले के सभी अंतरराज्यीय सीमा पर पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी गई है। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया में फैली की कुछ संदिग्धों को कांगड़ा और पठानकोट में देखा गया है, उसके तुरंत बाद पुलिस हरकत में आई और चंबा जिले से सटे राज्यों की सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है।

अमृतसर ब्लास्ट के बाद पहले से ही चंबा जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था, लेकिन इस अफवाह के फैलने के बाद जिले की सीमा सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है। लाहडू, खेरी, तुनुहट्टी सभी चेक पोस्ट पर बाहर के राज्यों से आने वाली गाड़ियों की गहनता से तलाशी की जा रही है। बाहर के राज्य से आने वाले सभी लोगों के पहचान पत्र  भी  देखे  जा रहे हैं।

एसपी चंबा डॉक्टर मोनिका ने बताया की जिला में अमृतसर ब्लास्ट के बाद पहले से ही अलर्ट जारी कर दिया गया था। अभी कांगड़ा में संदिग्ध देखने की अफवाह फैलने के बाद चौकसी और बढ़ा दी गई है।  उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की अफवाह से बचें अगर उन्हें कोई भी जानकारी मिलती है तो तुरंत उसे अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन को दें।  ताकि वहां पर सुरक्षा मुहैया करवाई जा सके।