Follow Us:

मंडी से रामस्वरुप ही होंगे BJP कैंडिडेट!, मंच से केंद्रीय मंत्री ने दिए संकेत

नवनीत बत्ता |

मंडी में बुधवार को हुए बीजेपी के सम्मेलन में जहां लोकसभा चुनावों की हुंकार भरी गई, वहीं लगे हाथ यहां से कैंडिडेट का नाम पर भी मुहर लगती नज़र आई। अधिवेशन ख़त्म होने के साथ ही राजनैतिक रूप से उम्मीदवार बदलने की सरगर्मियों में एक तरह पूर्ण विराम लग गया, जब केंद्रीय मंत्री ने अपने बयान में राम स्वरूप का नाम लिया। पन्ना प्रमुख सम्मेलन के मंच से केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 'यहां बड़ी जिम्मेदारी पन्ना प्रमुखों की है और यहां जीत राम स्वरूप शर्मा की ही होगी।'

'कांग्रेस ने फैलाया अविश्वास'

मंच से केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने देश में अविश्वास का माहौल पैदा किया है। इस अविश्वास के चलते राजनेता और जनता में खाई बनती गई। मुख्यमंत्री जयराम की तारीफ करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि काफी सक्रिय मुख्यमंत्री हैं और आए दिन प्रदेश के विकास के लिए योजनाओ को लेकर केंद्रीय मंत्रियों से चर्चा करते रहते हैं।

केंद्रीय मंत्री की ज़ुबान पर पाकिस्तान!

राजनाथ सिंह मंडी मंच से पाकिस्तान पर बोलने से भी नहीं चूके और उन्होंने कहा कि पाकिस्तान लगातार हमें कमजोर करने का प्रयास कर रहा है। आतंकवाद की जननी पाकिस्तान हैं और अग़र पाकिस्तान आतंकवाद का सफाया चाहता है तो हम उनका पूरा सहयोग करने को तैयार हैं। पाकिस्तान के हर हमले का भारत ने बाखूबी जवाब दिया है और सर्जिकल तरिके की कामयाबी भी उसी का हिस्सा थी।