Follow Us:

मंडी: 86 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवती सहित 3 लोग गिरफ्तार, मामला दर्ज

नवनीत बत्ता |

मंडी पुलिस की एक टीम ने नाके के दौरान 86 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवती सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में 1 पंजाब और 2 मंडी के रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हैड कांस्टेबल अनिल कुमार की टीम मंडी शहर के साथ बाईपास पर नाके पर मौजूद थी। इस दौरान पुलिस ने मंडी से नेरचौक की तरफ जा रही एक कार को चेकिंग के लिए रोका। कार में सवार एक युवती और दो युवक पुलिस को देखकर घबरा गए। पुलिस ने जब तलाशी ली तो इनसे 86 ग्राम चिट्टा बरादम हुआ।

मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने तुरंत ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरू कर दी। पकड़े गए युवकों की पहचान 28 साल के रमनदीप सिंह सिद्धू (फिरोजपुर), 24 वर्षीय कर्णवीर जम्वाल (सुंदरनगर) और 19 साल की पारूल गुलेरिया (मंडी) के रूप में हुई है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस चेकिंग के दौरान इन तीनों आरोपियों से 86 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही की जा रही है।