Follow Us:

बॉलीवुड के साथ- साथ साउथ के सितारों ने भी किया मनाली का रुख, अब तक हो चुकी है कई फिल्मों की शूटिंग

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पर्यटन नगरी मनाली पहुंची साउथ की कन्नड़ फिल्म यूनिट ने मनाली में डेरा डाल दिया है। साउथ के जाने माने निर्देशक अरुण सूर्या 'उत्सव' नाम फिल्म की शूटिंग के लिए यूनिट को मनाली लाए हैं। उनके साथ फिल्म के मुख्य हीरो नागेंद्रा और हीरोइन पूर्वी जोशी भी आई हैं। करीब एक हफ्ते तक यूनिट मनाली के धरोहर गांव नग्गर से सटे घुड़दौड में मशहूर बागवान नकुल खुल्लर के सेब बगीचे में शूटिंग करेगी। साथ ही वीरवार को कई सीन फिल्माए गए।

हालांकि पर्यटन नगरी मनाली में बर्फबारी का सीजन शुरू होते ही शूटिंग यूनिट यहां पहुंचनी शुरू हो गई हैं। खास बात यह है कि बॉलीवुड के अलावा अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री को भी मनाली का सौंदर्य आकर्षित करने लगा है। अनुमान यह लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में इसकी तादाद में इजाफा होने वाला है।

स्थानीय कोआर्डिनेटर अनिल कायस्था का कहना है कि आने वाले महीनों में बॉलीवुड के कई सितारे अपनी फिल्मों की शूटिंग को मनाली का रुख कर रहे हैं। पिछले 2 साल तक मनाली से बॉलीवुड रूठने लगा था, लेकिन भाईजान सलमान खान के ट्यूबलाइट फिल्म की शूटिंग को मनाली पहुंचते ही मनाली में बॉलीवुड फिल्म यूनिटों की लाइन लग गई।

इसके बाद अक्षय कुमार जॉली एलएलबी के लिए तो टाइगर श्रॉफ बागी-2 के लिए मनाली पहुंचे। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन, तब्बू और जिमी शेरगिल के साथ मनाली में शूटिंग कर चुके हैं। अजय देवगन दोबारा मनाली आ रहे हैं।