Follow Us:

SHO को लाइन हाजिर करने पर कांग्रेस तल्ख, कहा बीजेपी नेता दिखा रहे दबंगई!

पी. चंद, शिमला |

नाहन थाना एसएचओ के भाई के साथ मारपीट मामले में एसपी सिरमौर द्वारा लाइन हाजिर करने पर कांग्रेस पार्टी जिला सिरमौर ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उनका कहना है कि बीजेपी नेताओं के कहने पर एसएचओ विजय कुमार को लाइन हाजिर किया गया। उनका कहना है कि बीजेपी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को प्रदेश में खत्म करने जैसे वायदों के साथ सत्ता हासिल की थी, लेकिन नाहन विधानसभा क्षेत्र में तो बीजेपी के नेता उच्च पद की गरिमा भी भूल बैठे हैं।

दरसअल मामला बीजेपी के स्थानीय नेताओं से जुड़ा है। गौरतलब है कि मंगलवार रात को नाहन शहर में बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने एक पुलिसकर्मी के भाई के साथ मारपीट की थी। इसके बाद कुछ बीजेपी नेताओं के कहने पर एसएचओ नाहन थाना विजय कुमार को लाइन हाजिर किया गया जो कांग्रेस द्वारा सहन नहीं किया जा रहा है।

इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस सिरमौर जिलाध्यक्ष अजय सोलंकी ने कहा कि बीजेपी नेता इस कदर पद के नशे में चूर- चूर हैं कि कानून के रखवाले पुलिस अधिकारियों को भी उनके द्वारा धमकाया जा रहा है। सोलंकी ने कहा की कांग्रेस पार्टी इस पूरी घटना पर खेद प्रकट करती है और इस पूरी घटना को लेकर जल्द ही प्रशाशन को ज्ञापन दिया जाएगा, जिसमें दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी।