Follow Us:

कांग्रेस का एक दिवसीय अधिवेशन जारी, प्रभारी रजनी पाटिल ने ठोका जीत का दावा

मृत्युंजय पुरी |

लोकसभा चुनावों के मद्देनज़र पालमपुर में कांग्रेस का एक दिवसीय अधिवेशन कर रही है। अधिवेशन में जहां लोकसभा चुनाव पर नेताओं से फीडबैक लिया गया, वहीं कैंडिडेट्स के नाम पर भी चर्चा चल रही है। सम्मेलन से पहले रजनी पाटिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि प्रदेश में मौसम के बदलाव के साथ-साथ राजनीतिक बदलाव भी देखने को मिल रहा है। सब एकजुटता से काम कर रहे हैं और यहां चारों सीटें कांग्रेस की ख़ाते में जाएंगी।

वीरभद्र सिंह के अपने उम्मीदवारों के सवाल पर रजनी पाटिल ने साफ कहा कि कांग्रेस इलेक्शन कमेटी और हाईकमान कैंडिडेट्स का फैसला लेते हैं। वीरभद्र सिंह को राजनीति में 60 साल हो चुके हैं और उन्हें सब पता है कि कौन टिकट देगा। उम्मीद करते हैं कि कोई भी नेता सार्वजनिक मंच पर किसी भी उम्मीदवार की घोषणा नहीं करेगा।

प्रभारी ने कहा कि राफेल डील की जांच होनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट का हम सम्मान करते हैं, लेकिन मामले की जांच जरूर होनी चाहिए, ताकि सच जनता के सामने आ सके। वहीं, पाटिल ने राहुल गांधी को बधाई देते हुए कहा कि आज राहुल गांधी जनता को बीजेपी द्वारा किये जा रहे घोटालों को बता रहे हैं और उनकी इस लड़ाई में सारी कांग्रेस उनके साथ है।