Follow Us:

Micromax ने लॉन्च किए N सीरीज के 2 नए स्मार्टफोन

समाचार फर्स्ट |

भारतीय मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स ने साल के अंतिम महीने में अपने दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। फोन का नाम माइक्रोमैक्स इंफिनिटी N11 और इंफिनिटी N12 है। दोनों हैंडसेट को N सीरीज में रखा गया है। दोनों फोन शाओमी और नोकिया के 10,000 रुपये के सेगमेंट में फोन को टक्कर देंगे। कंपनी की तरफ से ये पहले दो हैंडसेट हैं जो टॉप नॉच के साथ आते हैं।

N11 की कीमत 8,999 रुपये है तो वहीं इंफिनिटी N12 को 9,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। दोनों स्मार्टफोन एक ही वेरिएंट में आते हैं। दोनों फोन 26 दिसंबर से यूजर्स के लिए ऑनलाइन उपलब्ध हो जाएंगे। सेल को देखते हुए माइक्रोमैक्स ने रिलायंस जियो के साथ साझेदारी भी की है। जहां यूजर्स को 2200 रुपये का कैशबैक और 50 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा।

फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो आधारित स्मार्टफोन पर काम करता है। फोन में जल्द एंड्रॉयड 9 पाई की सुविधा दी जाएगी। फोन 6.19 इंच के HD+ स्क्रीन के साथ आता है। फोन का हाइलाइट इसका नॉच है। फोन में ऑक्टा कोर मीडियाटेक हिलियो पी22 प्रोसेसर दिया गया है जो 3 जीबी रैम और 32 जीबी के स्टोरेज के साथ आता है।

फोन के पीछे 13 और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन की बैटरी 4000mAh की है। फोन डुअल सिम सपोर्ट, फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट करता है।