Follow Us:

नौशीन बनी ‘मिस हिमाचल 2018’, तो मोनिका के सिर सजा ‘मिसेज हिमाचल’ का ताज

नवनीत बत्ता, हमीरपुर |

राज्य स्तरीय सौंदर्य प्रतियोगिता 'मिस हिमाचल' में बिलासपुर की नौशीन को 'मिस हिमाचल 2018' के खिताब से नवाजा गया। जबकि कांगड़ा जिला के ज्वालामुखी कस्बे की दिशा कुमारी दूसरे और बिलासपुर की आरुषी तीसरे स्थान पर रही। इसी प्रतियोगिता के 'मिसेज हिमाचल' संस्करण में हमीरपुर की मोनिका प्रथम और घुमारवीं की शिवाली धीमान दूसरे स्थान पर रही। हमीरपुर के विशाल शर्मा मिस्टर हिमाचल, अनुराग भारद्वाज दूसरे और आफताब तीसरे स्थान पर रहे।

गौरतलब है कि शुक्रवार शाम को बसंत रिसोर्ट में मीडिया विजन द्वारा आयोजित मिस हिमाचल प्रतियोगिता के समापन अवसर पर उपायुक्त रिचा वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने प्रतियोगिता के विजेताओं का इनाम देते हुए कहा कि किसी भी क्षेत्र में सफलता के लिए केंद्रित परिश्रम आवश्यक है। प्रतियोगिताएं आत्मविश्वास और अनुशासन पैदा करती हैं।

हालांकि उपायुक्त डाक्टर ऋचा वर्मा ने विजेताओं को करीब आयोजन समिती द्वारा प्रस्तावित 40 हजार रुपए के चैक भी विजेताओं को दिए। गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता के विभिन्न स्तरों पर एक लाख रूपए की राशी के पुरस्कार दिए गए। मिस हिमाचल चुनी गई नौशीन को 10 हजार रूपए का चेक दिया गया जबकि उपविजेताओं का पांच, तीन और दो हजार रूपए के इनाम से सम्मानित किया गया।