Follow Us:

सोलन: बद्दी में इलेक्ट्रॉनिक शॉप में लगी आग, 10 लाख का नुकसान

समाचार फर्स्ट |

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में एक इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में आग लगने का मामला सामने आया है। आगजनी की इस घटना में करीब 10 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई है। आग को बुझाने की कोशिश में दुकान मालिक के हाथ भी झुलस गए हैं। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और करोड़ों की संपत्ति को जलने से बचा लिया। आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार बद्दी के साईं मार्ग पर एक इलेक्ट्रोनिकस की दुकान में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। आग लगने के बाद दुकान के मालिक और आसपास के दुकानदारों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके। आग को बढ़ता देख तुरंत इसकी सूचना फायर ब्रिगड बद्दी को दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में दुकान में रखा करीब 10 लाख का सामान जलकर राख हो गया लेकिन समय रहते आग पर काबू पाने से करोड़ों की संपत्ति को जलने से बचा लिया गया।

मामले की पुष्टि करते हुए फायर ऑफिसर देवेंद्र सिंह ने बताया कि हमें आग लगने की सूचना मिली थी। फायर कर्मीयों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और करोड़ों की संपत्ति को जलने से बचा लिया। उन्होंने बताया कि आग शॉट सर्किट के कारण लगी थी।