Follow Us:

पालमपुर: भाई की मौत पर छलका बहन का दर्द, उठाई पुलिस जांच की मांग

मृत्युंजय पूरी |

नोएडा के सेक्टर-120 स्थित आम्रपाली जोडियक सोसायटी की पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत का ग्रास बने पालमपुर के विवेक परमार की बहन शालिनी ने जिला और पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि वह नोएडा पुलिस के साथ मेरे भाई के हत्यारों को सजा दिलवाने में मेरी मदद करें। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके भाई की मौत पांचवीं मंजिल से गिरकर नहीं बल्कि उसे किसी ने धक्का देकर मारा है। शालिनी ने अपने भाई के इंसाफ को लेकर बुधवार को एसी टू डीसी कुलवीर सिंह राणा और एएसपी कांगड़ा को मांग पत्र सौंपा।

शालिनी परमार ने कहा कि मेरा भाई नोएडा में एक निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, जिसकी 31 दिसम्बर 2018 को सेक्टर-120 स्थित आम्रपाली जोडियक सोसायटी की पांचवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। लेकिन नोएडा पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

क्या कहती है नोएडा पुलिस

नोएडा पुलिस के अनुसार विवेक परमार (28)सेक्टर-120 स्थित आम्रपाली जोडियक सोसायटी की पांचवीं मंजिल में रहता था। उसके साथ फ्लैट में अन्य 2 दोस्त भी साथ रहते थे। साथ रहने वाले दोनों दोस्त नए साल पर घर गए हुए थे। 31 दिसम्बर 2018 की रात को विवेक के अन्य दोस्त पार्टी करने आए थे। 12 बजते ही पार्टी शुरू हो गई। पार्टी के दौरान विवेक समेत सभी दोस्तों ने शराब पी। तड़के करीब 4 बजे विवेक मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। फ्लैट में म्यूजिक तेज होने के कारण वह बालकनी में चला गया। जब वह कुछ देर तक कमरे में नहीं आया तो दोस्त बालकनी में पहुंचे। नीचे देखा तो वह गिरा पड़ा था।

शालिनी ने नोएडा पुलिस के बयान को बताया झूठा

शालिनी ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि नोएडा पुलिस ने जो बयान हमें दिया है वह झूठे हैं और उनकी कार्रवाई से भी हम संतुष्ट नहीं हैं। इतना ही नहीं जिस कमरे विवेक रहता था नोएडा पुलिस ने उस कमरे तक को सील नहीं किया है और विवके की मौत के दौरान जो दोस्त उसके साथ मौजूद थे वह भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। शलिनी ने मांग की है कि जिला और पुलिस प्रशासन विवेक को इंसाफ दिलवाने में उनकी मदद करें।