Follow Us:

शादी के कार्ड में मोदी के लिए वोट अपील, बीजेपी फंड में ‘गिफ्ट’ देने को कहा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी का एक कार्ड वायरल हो रहा है। शादी के इस कार्ड की खास बात ये है कि इसमें लड़के और लड़की वालों के बारे में ज्‍यादा जानकारी नहीं दी हुई है बल्कि बीजेपी और राफेल के बारे में जानकारी दी गई है। इस कार्ड में बीजेपी को वोट देने की अपील की गई है। साथ ही गिफ्ट के तौर पर दिए जाने वाले न्‍यौते को बीजेपी के फंड में देने की गुजारिश की गई है। इसी के साथ कार्ड के दूसरी तरफ राफेल के जुड़ी कुछ जानकारी भी छपवाई गई हैं।

ये कार्ड सूरत के सिटीलाइट में रहने वाले इंजिनियर युवराज की शादी का कार्ड है जिसकी शादी साक्षी के साथ 22 जनवरी को होने जा रही है।

जानकारी के अनुसार कार्ड में लिखा है, हमारे लिए आपका गिफ्ट यही होगा कि आप नमो ऐप के जरिए बीजेपी को कॉन्ट्रिब्यूट करें। कार्ड में शादी में आने वाले लोगों से अपील की गई है कि वह बीजेपी को वोट दें और प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर भारत का प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करें। इसमें लिखा है, 'हमारा गिफ्ट यही है कि 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को वोट दें।'

कार्ड की दूसरी तरफ लिखा है, 'Keep Calm And Trust NAMO'. इस कोट को 2 राफेल विमान के फोटो के बीच में लगाया गया है। इसके बाद कार्ड में 9 प्‍वाइंट दिए गए हैं। इन प्‍वाइंट के जरिए राफेल डील से जुड़ी जानकारी भी दी गई है। इसे संसद में दिए गए रक्षामंत्री सीतारमण के बयान से लिया गया है।