Follow Us:

कांग्रेस के दो गुटों में राऱ, वीरभद्र सिंह के बयानो की हो रही आलोचना

कमल |

प्रदेश कांग्रेस में जब से अध्यक्ष पद पर राठौर की नियुक्ति हुई है, तब से पार्टी के भीतर दो गुटो में रार ठन गई है। वीरभद्र गुट की बयानबाजी के बाद सुक्खू गुट भी चुप नहीं बैठने वाला। इसका जीता जाता उदाहरण बीते दिनों में साफ़ देखने को भी मिला है। इसी कड़ी में मंगलवार को भी सुक्खू गुट ने वीरभद्र गुट को फिडबैक दिया है।

हमीरपुर के जिला अध्यक्ष नरेश ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने हमीरपुर में आकर जिस प्रकार की शब्दावली का प्रयोग किया है वह अनुशासन हीनता की श्रेणी में आता है। ज़िला कांग्रेस कमेटी इस बारे विस्तृत रिपोर्ट बनाकर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को सौंपी जाएगी। नरेश ठाकुर ने कहा कि कोई भी व्यक्ति पार्टी से ऊपर नहीं होता।

उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह के शब्दों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भावनायें आहत हुई है। निवर्तमान पार्टी अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू के ख़िलाफ़ कोई भी टिप्पणी सहन नहीं होगी। नरेश ठाकुर ने कहा कि गज़ोह की जनसभा में कांग्रेस विधायक, नेता प्रतिपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री की मौजूदगी में अभद्र भाषा का प्रयोग अनुशासनहीनता की श्रेणी में है और इस पर कार्रवाई होगी।