Follow Us:

विपक्षी गठबंधन पर धूमल ने ली चुटकी, कहा- ‘चुनाव से पहले या बाद में टूट जाएगा’

सुनील ठाकुर |

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने देश में विपक्षी दलों द्वारा किए जा रहे गठबंधन पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के पास पीएम मोदी का विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा की इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में विपक्षियों में सबसे बड़ी पार्टी माने जाने वाले कांग्रेस के लिए महज 2 सीटें छोड़ी हैं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह गठबंधन कहां तक चलेगा। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जाएगा बैसे-बैसे गठबंधन बिखरता जाएगा और अंत में कमल का फूल खिलेगा और मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर आसीन होंगे।

धूमल ने कहा की जहां केंद्र के मोदी के शासन में देश आगे बढ़ा है। वहीं, प्रदेश में जयराम के नेतृत्व में सरकार ने नए आयाम स्थापित किए हैं। केंद्र द्वारा जयराम सरकार को पूर्ण सहयोग मिल रहा है। प्रदेश में रेल नेटवर्क और सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। वहीं, अब हमीरपुर सांसद अनुराग ठाकुर की मांग पर प्रदेश में शक्तिपीठों से जुड़ने वाले रेल मार्ग की घोषणा लोगों में अति उत्साह लेकर आई है।

लोकसभा चुनावों में  कांग्रेस के जीत के दावों को  लेकर पूछे गए सवाल पर धूमल ने कहा कि हालांकि, सभी पार्टियां अपने जीत के दावे करती हैं। लेकिन, बीजेपी इस बार दोबारा प्रदेश की चारों सीटों पर जीत हासिल करेगी।