Follow Us:

डेढ़ महीने से लापता नाबालिग का नहीं लगा कोई सुराग, परिजनों ने SP से लगाई न्याय की गुहार

मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला |

पुलिस थाना बैजनाथ से एक नाबालिग पिछले डेढ़ महीने से लापता चल रही है जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। लड़की के परिजनों ने क्षेत्र के एक युवक पर उनकी बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस थाना बैजनाथ में मामला भी दर्ज करवाया था लेकिन पुलिस द्वार मामले को गंभीरता से न लेने के चलते शनिवार को लड़की के परिजन दूसरी बार एसपी से मिलने के लिए धर्मशाला पहुंचे और लड़की को शीघ्र ढूंढने का आग्रह किया।

धर्मशाला पहुंचे परिजनों का आरोप है कि क्षेत्र का एक युवक उनकी बेटी को अनपे साथ ले गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में उक्त युवक का पूरा परिवार मिला हुआ है। युवक के सभी परिवार वालों के फोन भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। परिजनों ने बताया कि 14 दिसंबर को उनकी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट बैजनाथ थाना में दर्ज करवाई गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई न होने के चलते उन्हें धर्मशाला में एएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाने को मजबूर होना पड़ा है।

परिजनों का कहना है कि वे पहले भी एएसपी से मिलकर अपनी बेटी को ढूंढने की गुहार लगा चुके हैं, जिसपर एएसपी ने हालांकि बैजनाथ पुलिस को मामले को गंभीरता से लेने के निर्देश दिए थे, लेकिन अभी तक उनकी बेटी का कोई सुराग नहीं लग पाया है। वहीं परिजनों के आग्रह पर एएसपी दिनेश कुमार ने बैजनाथ पुलिस को नाबालिग लड़की को शीघ्र ढूंढने के निर्देश जारी किए हैं।