Follow Us:

नाकाम साबित हुई डबल इंजन की BJP सरकार: अग्रिहोत्री

रविंदर, ऊना |

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने रविवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ऊना दौरे पर सवाल दागे हैं। अगन्होत्री ने कहा कि विधानसभा चुनावों में जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने प्रदेश की जनता को सब्जबाग दिखाएं और प्रदेश को डबल इंजन से आगे ले जाने की बात कही, वह सब जुमलेबाजी साबित हो रही हैं, क्योंकि केंद्र का इंजन हांफ गया है और प्रदेश सरकार नाकाम साबित हुई है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष बताएं कि केंद्र सरकार ने कौन सा आर्थिक पैकेज हिमाचल को दिया है। उन्होंने कहा कि अब जुमेलबाजी का दौर निकल गया है। अब जनता जवाब और हिसाब चाहती है। मुकेश ने कहा कि देश में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नेतृत्व में बीजेपी को बुरी तरह से करंट लग रहा है, जिससे बीजेपी के नेता अब सत्ता के लिए पुन: छटपटाने लगे हैं, क्योंकि उन्हें पता चल गया है कि अब मोदी सरकार की विदाई तय है।

मुकेश ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को पर्यटन, रोजगार व उद्योग के क्षेत्र में कोई आर्थिक सहायता केंद्र से नहीं मिल रही है। वहीं किसानों के लिए कोई ठोस योजना बनाने में केंद्र सरकार नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर धर्मशाला आए और शगुन भी डालकर नहीं आए। प्रदेश की झोली खाली रखकर चले गए।

वहीं, अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए सरकारी मशीनरी का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हीरा पन्ना लाल बीजेपी की हिमाचल से खिसकती जमीन को नहीं बचा पाएंगे। उन्होंने कहा कि एक साल में जयराम सरकार ने चार हजार करोड़ का ऋण लिया है और कोई भी योजना जमीन पर नहीं उतरी है।