Follow Us:

Honor View 20 भारत में आज होगा लॉन्च, जानें इसकी खूबियां

डेस्क |

ऑनर आज भारत में अपना नया फ्लैगशिप ऑनर वीयू 20 लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने गुरूग्राम में इसका लॉन्च इवेंट आयोजित किया है और इसकी शुरुआत दोपहर 12 बजे से हो चुकी है। ये स्मार्टफोन हाल ही में ग्लोबल लॉन्च हुआ है और अब इसे भारत में पेश किया जा रहा है। ऑनर वीयू 20 सेल की शुरुआत के साथ इसे खरीद सकते हैं और 1000 रुपये का कूपन ले सकेंगे।ऑनर वीयू 20 स्मार्टफोन को ऑनलाईन शॉपिंग ऐप ऐमेजॉन से खरीद सकेगें।

ऑनर वीयू 20 की प्री बुकिंग शुरू की जा चुकी है। प्री बुकिंग करवाने वाले यूजर्स को ऑनर स्पोर्ट Bluetooth इयरफोन्स फ्री मिलेंगे। प्री बुकिंग के लिए कस्टमर्स को 1,000 रुपये का कूपन खरीदना होगा। पेमेंट के दौरान  यह माई कूपन सेक्शन में दिखेगा।

स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है। सैमसंग और ऑनर पहली कंपनियां हैं जिन्होंने इन डिस्प्ले सेल्फी कैमरे का ट्रेंड शुरू किया है। इसे पंचहोल डिस्प्ले भी कहा जाता है।  स्मार्टफोन के फ्रंट कॉर्नर में सेल्फी कैमरा दिया गया है। इस वजह से डिस्प्ले में किसी तरह का नॉच नहीं दिया गया है।

 रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत 35,999 रुपये से शुरू होगी। ये कीमत बेस वेरिएंट की कीमत होगी जिसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है। दूसरे वेरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है। हालांकि इस वेरिएंट की कीमत लीक नहीं हुई है।