Follow Us:

J&K: आतंकियों ने अनंतनाग में किया ग्रेनेड हमला, CRPF के 2 जवानों सहित 8 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

आतंकियों ने वीरवार को अनंतनाग में सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया। इस आतंकी हमले में दो सीआरपीएफ जवानों समेत आठ लोग घायल हुए हैं। हमले के बाद आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। 24 घंटों में दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों पर यह दूसरा आतंकी हमला है। इससे पहले आतंकियों ने बुधवार को कुलगाम में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें चार नागरिक जख्मी हुए थे।

जानकारी के अनुसार, दोपहर 12 बजे के करीब आतंकियों ने शेरबाग में पुलिस चौकी के बाहर बाजार में खड़े सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला किया। ग्रेनेड जवानों से कुछ ही दूरी पर गिरा और एक जोरदार धमाके के साथ फट गया। ग्रेनेड से हुए धमाके में छह नागरिक जिनमें चार महिलाएं जबकि दो सीआरपीएफ कर्मी जख्मी है। धमाके के साथ वहां फैली अफरा-तफरी में आतंकी भी वहां से भागने में कामयाब रहे।

हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरते हुए सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त दल ने पूरे इलाके को घेरते हुए आतंकियों की धरपकड़ के लिए एक सर्च अभियान चलाया।