Follow Us:

पांवटा साहिब: शहर में यातायात व्यवस्था सुधरने के लिए पुलिस हुई सख्त, डीएसपी ने दिए आदेश

नवनीत बत्ता |

पावंटा साहिब पुलिस ने शहर में यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए कड़ा रुख लिया है। यातायात नियमों की अवेहलना करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। डीएसपी पांवटा साहिब के सख्त आदेशों  के बाद पुलिस ने इस मुहिम को शुरू किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा आए दिन यातायात नियमों का पालन ना करने वाले वाहन चालकों के चालान किए जा रहे हैं, वहीं बाइकों में तीखी आवाज रखने वाले चालकों को बिल्कुल भी नहीं बक्शा जा रहा है। पिछले 2 दिनों से शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस द्वारा वाहनों के चालान किए जा रहे हैं। आने वाले दिनों में भी पुलिस की यह मुहिम जारी रहने वाली है।

गौरतलब है कि शहर में तेज रफ़्तार, ओवरलोडिंग और बिना हेलमेट लोगों को वाहन चलाते देखा जाता है, डीएसपी पांवटा ने यातायात पुलिस को सख्त आदेश दिए हैं कि ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वाले लोगों को बिल्कुल न बक्शा जाए।

पांवटा एसएचओ अशोक चौहान ने बताया कि एसपी और डीएसपी के सख्त आदेश हैं की कानून का उल्लंघन करने वाले किसी व्यक्ति को नहीं छोड़ा जाएगा। उस पर सख्त कार्रवाई की जाए पांवटा साहिब को शांति प्रिय गुरु की नगरी फिर से बनाई जाए।