Follow Us:

संजू के बाद एक और धमाकेदार फिल्म में दिखेंगे रणबीर कपूर

डेस्क |

"सोनू के टीटू की स्वीटी" जैसी धमाकेदार फिल्म बनाने वाले लव रंजन अब अजय देवगन और रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं। हालांकि, इस फिल्म का नाम तो अभी तक पब्लिक नहीं किया गया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फ़िल्म की घोषणा काफ़ी पहले हो चुकी थी। इस फिल्म में ये दोनों बड़े चेहरे बाप-बेटे का रोल अदा करने वाले हैं।

लव रंजन की आने वाली फिल्म में अजय देवगन पिता का किरदार अदा करेंगे और रणबीर कपूर बेटे का किरदार निभाएंगे। यह एक अनोखी फिल्म होगी। लिहाज़ा '102 नॉट आउट' भी इसी तरह की फिल्म थी, लेकिन उसमें दोनों की उम्र बहुत ज्यादा थी। लेकिन, यहां पर दोनों कम उम्र के होंगे और दोनों ही चेहरे अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं।

रणबीर कपूर पहले ही "संजू" जैसी हिट मूवी देकर सबको चुप करा चुके हैं औऱ अजय देवगन लगातार अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में दबदबा कायम रखे हुए हैं। वहीं, संजू मूवी की बात करें तो ये फिल्म न केवल रणबीर कपूर की बल्कि 2018 की भी सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई। ऐसे में इन दोनों स्टार्स को लेकर लव रंजन फैन्स के सामने क्या पेश करेंगे, ये देखने लायक होने वाला है।

ग़ौरतलब है कि लव रंजन "प्यार का पंचनामा" और "सोनू के टीटू की स्वीटी" जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं। अब यह देखना होगा कि वे बड़े सितारों के साथ किस तरह की फिल्म बनाते हैं।