Follow Us:

ममता के धरने पर बोले सत्ती- ‘यह सब चोरों की टोली-इनकी एक ही बोली’

रविंद्र |

रविवार रात से धरने पर बैठी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रही हैं। मामता ने प. बंगाल की राजधानी कोलकाता में धरना दिया हुआ है। इसी कड़ी में सीबीआई अधिकारीयों को पुलिस के द्वारा हिरासत में लेने के मामले पर हिमाचल बीजेपी ने भी कड़ी आपत्ति जताई है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि ममता बनर्जी की यह कार्रवाई लोकतंत्र की हत्या है। वहीं कई राजनीतिक दलों द्वारा ममता बनर्जी को समर्थन देने पर सत्ती ने कड़ा जुबानी हमला बोला है। सत्ती ने कहा कि 'यह सब चोरों की टोली है और इनकी एक ही बोली है'।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि कुछ समय से कुछ राजनेताओं का ऐसा समूह इकट्ठा हुआ है। जो ऊपर से अपने आप को बहुत ईमानदार मानते हैं लेकिन इन्हें सीबीआई से बहुत एलर्जी है। सत्ती ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को ही सीबीआई जैसी एजेंसियों से डर लगता है। सत्ती ने कहा कि यह लोग देश विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करते हैं और अगर कोई सैनिक देश के लिए शहीद हो जाये तो उनके घर तक नहीं जाते।

सत्ती ने आम आदमी पार्टी को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के रूप में भ्रष्टाचार की नई नस्ल पैदा हुई है जो लोगों को गुमराह करती है। सत्ती ने कहा कि मोदी भ्रष्टाचारियों को एक-एक कर जेल भेज रहे हैं इसी डर से यह सब लोग डरे हुए हैं।