Follow Us:

BJP में चुनाव लड़ने के लिए नहीं उम्र कि सीमा: तीरथ सिंह रावत

पी. चंद |

लोकसभा चुनावों को लेकर हिमाचल प्रदेश में दोनों मुख्य राजनितिक दलों बीजेपी और कांग्रेस ने कमर कस ली है। दोनों दलों ने हिमाचल में तैयारिया शुरू कर दी हैं। शिमला में बीजेपी कि दो दिवसीय कार्यसमिति कि बैठक चल रही है। आज शुरू हुई ये बैठक 10 फरवरी तक चलेगी । बैठक में हिमाचल लोकसभा प्रभारी तीरथ सिंह रावत भी पहुंचे हैं। बैठक में रावत ने कहा कि चुनावों में आयु सीमा का कोई बंधन नहीं होगा बल्कि चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा।

हिमाचल लोकसभा चुनाव प्रभारी  तीरथ सिंह रावत ने कहा कि केन्द्र सरकार के विकास के मुद्दे पर बीजेपी चुनाव लड़ेगी। चुनाव लड़ने के लिए उम्र कोई बाधा नहीं बनेगी। बल्कि जो योग्य उम्मीदवार होगा उसको टिकेट दी जाएगी। उनके इस व्यान से शांता कुमार जैसे वरिष्ठ नेताओ के चुनाव लड़ने के संकेत मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में तीन पन्ना प्रमुख सम्मलेन हो चुके हैं । अब कांगड़ा लोकसभा सीट के लिए पन्ना प्रमुख सम्मलेन 24 फरवरी को आयोजित किया जायेगा।

महागठबंधन के सवाल पर तीरथ सिंह रावत ने कहा कि उनका न तो कोई एजेंडा है न कोई अस्तित्व है। इसलिए बीजेपी के लिए महागठबंधन कोई चुनोती नहीं है। वह मोदी से घबराकर इस तरह के बेतुके महागठबंधन को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बीजेपी का मुख्य मुद्दा था और राम मंदिर बन कर रहेगा।