Follow Us:

चारों क्षेत्रों से नब्ज़ टटोलने के बाद राठ़ौर दिल्ली रवाना, हाईकमान को देंगे रिपोर्ट

रविंद्र, ऊना |

हिमाचल प्रदेश के सभी संसदीय क्षेत्रों का दौरा करने निकले PCC चीफ़ कांगड़ा का दौरा बीच में ही छोड़ दिल्ली रवाना हो गए। दिल्ली में अध्यक्ष राठ़ौर पार्टी की बैठक में हिस्सा लेंगे और इस दौरान सभी राज्यों के अध्यक्षों से पार्टी की रिपोर्ट ली जाएगी। दिल्ली जाते वक़्त अध्यक्ष राठ़ौर ने ऊना में मीडिया से कहा कि वे लगभग चारों संसदीय क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। उन्होंने चारों से जगहों से कार्यकर्ताओं को नब्ज को टटोला है और कार्यकर्ताओं की ये बात वे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के समझ रखेंगे।

टिकट के सवाल पर अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। पार्टी टिकट के लिए 41 आवेदनों का आना ये दर्शाता है कि कार्यकर्ताओं को इस बार जीत की बहुत आशा है। इन आवेदकों को टिकट देना या नहीं, ये सब हाईकमान डिसाइड करेगा। फिलहाल चुनाव समिति ने आवेदकों की सूची स्क्रीनिंग कमेटी को भेज दी गई है।

वहीं, कई स्थानों पर नवनियुक्त पदाधिकारियों के विरोध पर राठौर ने कहा कि संगठन में छोटी-मोटी बात होती रहती है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को दफ्तर से निकालकर लोगों के बीच ले जाने की पहल की है।