Follow Us:

पुलवामा हमले पर बोले राहुल, हम सरकार और जवानों के साथ खड़े हैं- देश को कोई शक्ति बांट नहीं सकती

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले की कांग्रेस ने कड़ी निंदा करते हुए आज कहा कि वह शहीद जवानों के परिजनों, सुरक्षाबलों और सरकार के साथ है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पुलवामा हमला बहुत दुखद है और पूरा विपक्ष एकसाथ जवानों और सरकार के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि देश को कोई भी शक्ति बांट नहीं सकती है।

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए राहुल ने कहा, 'आतंकवाद देश को बांटने और तोड़ने की कोशिश करता है। इस देश को कोई भी शक्ति बांट या तोड़ नहीं सकती है।' उन्होंने कहा कि यह हमला देश की आत्मा पर हुआ है। राहुल ने कहा, 'जिन लोगों ने यह हमला किया है वे इस देश को जरा सा भी चोट नहीं पहुंचा सकते हैं।' उन्होंने कहा कि इस मसले पर हम सुरक्षाबलों, सरकार के साथ हैं। उन्होंने कहा, 'यह हमला हिंदुस्तान के आत्मा पर हुआ है। हम सुरक्षाबलों के साथ हैं। हमला करने वाले को यह नहीं सोचना चाहिए कि वे इस देश को नुकसान पहुंचा पाएंगे।'

राहुल ने कहा, 'यह बहुत दुखद त्रासदी है। आतंकवाद का एक ही मकसद होता है कि देश को बांटा जाए। हमारे सुरक्षा बलों के खिलाफ इस प्रकार की हिंसा बेहद घृणित है। जिसने यह हमला किया है उनको मालूम होना चाहिए कि यह देश इन चीजों को भूलता नहीं है।' राहुल गांधी ने कहा कि आतंकियों ने इस हमले के जरिए देश को बांटने की कोशिश की है लेकिन हम बंटने वाले नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष जवानों और सरकार के साथ खड़ा है। राहुल ने कहा कि आतंकवादियों को यह नहीं सोचना चाहिए कि वे इस देश को नुकसान पहुंचा पाएंगे। इससे पहले पीएम मोदी ने आतंक के आकाओं को कड़ी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने बड़ी गलती की है और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।