Follow Us:

कुल्लू: ढालपुर चौक में एबीवीपी ने जलाया आतंकवाद का पुतला और पाकिस्तान का झंडा

गौरव, कुल्लू |

पुलवामा आंतकवादी हमले के विरोध में कुल्लू के ढालपुर में एबीवीपी ने आतंकवाद का पुतला और पाकिस्तान का झंडा जलाया। साथ में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। इस दौरान एबीवीपी नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार को भी घेरा और कहा कि इस हमले को लेकर सिर्फ निंदा ही नहीं पाकिस्तान के विरूद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

एबीवीपी छात्र संगठन ने कुल्लू कॉलेज से लेकर ढालपुर चौक तक रैली निकाली जिसमें विद्यार्थी नेताओं ने पाकिस्तान आंतकवाद का पुतला और झंडा जलाकर रोष प्रकट किया और देश के वीर सैनिकों का बदला लेने की मांग की और वीर शहीद सैनिक के परिवार को न्याय मिले इसके लिए सीमा पार जाकर हमला कर बदला लिया जाए।

विश्व हिंदु परिषद और बजरंग दल के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी ढालपुर चौक में पुतला और झंडा जलाया और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे बाजी की। देश के वीर शहीदों के बलिदान का बदला लेने के लिए पाकिस्तान को उसी की धरती पर जाकर हमला कर लिया जाए।

एसएफआई ने कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि

एसएफआई की कुल्लू ईकाई ने भी पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और शहीद जवानों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी।

जिला सचिव सुनील ठाकुर ने कहा की संगठन इस घटना की कड़ी निंदा करती है और शहीदों के परिवारों के प्रति अपनी सहनुभूति प्रकट करती है यह हमारे देश के अंदर सबसे बड़ा आंतकी हमला हुआ है।