Follow Us:

BIGBreaking: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम से हटाईं पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीरें

मृत्युंजय पुरी |

14 फरवरी को पुलवामा में हुए कायराना हमले को लेकर जहां देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन जारी है। सभी जगह अपने अपने तरीके से विरोध जताया जा रहा है ।  वहीं देश के कई क्रिकेट स्टेडियमों से पाकिस्तान के सभी खिलाड़ियों की तस्वीरें हटायी जा रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम से पाकिस्तानी खिलाड़ियों की तस्वीर हटाई गई हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को मुंबई में प्रतिष्ठित क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर को ढंक दिया गया था। BCCI से संबंधित संस्था CCI की पूरी बिल्डिंग और रेस्तरां में सभी देशों के कई महान क्रिकेटरों की तस्वीर लगी हुई हैं। जिसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की भी तस्वीर थी । जिसे ढंक दिया गया । आने वाले वक्त में ओर भी कई जगहों पर पाक खिलाड़ियों की तस्वीरें हटायी जा सकती है ।

पाकिस्‍तान के खिलाडि़यों के फोटो हटाने वाला एचपीसीए तीसरा क्रिकेट संघ है। सबसे पहले पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन व दूसरे नंबर पर दिल्‍ली क्रिकेट एसोसिएशन ने फोटो व अन्‍य यादें हटा दी थीं। भारत के इस कदम के बाद पाकिस्‍तान में बौखलाहट देखी जा रही है।