Follow Us:

पुलिस SIT करेगी डॉ. ज्योति आत्महत्या मामले की जांच

समाचार फर्स्ट डेस्क |

बिलासपुर अस्पताल में कार्यरत फिजियोथैरेपिस्ट डॉ. ज्योति ठाकुर निवासी हमीरपुर के आत्महत्या मामले की जांच के लिए पुलिस ने SIT का गठन कर दिया है। इस 3 सदस्यीय SIT की कमान DSP घुमारवीं राजेश कुमार को सौंपी गई है। पुलिस SIT मामले की जांच में जुट गई है।

गौरतलब है कि डॉ. ज्योति ठाकुर का शव उनके रौड़ा सेक्टर स्थित निजी आवास में 6 सितंबर को पंखे से लटका मिला था। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने आत्महत्या का मामला बताया था। लेकिन, बाद में मृतका के भाई ने इसे हत्या करार देते हुए इस बारे ऑनलाइन शिकायत की थी। मृतका के परिजनों ने हमीरपुर की पूर्व विधायक उर्मिल ठाकुर के नेतृत्व में SP बिलासपुर और DC से मुलाकात कर जांच की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया है।

पोस्टमार्टम पर उठाए थे सवाल

मृतका के पिता सेवानिवृत्त तहसीलदार राम चंद ठाकुर ने भी इसे हत्या बताया था। मृतका के पिता सहित एक प्रतिनिधिमंडल ने तो उस रात को करीब 8 बजे ज्योति ठाकुर के शव का पोस्टमार्टम करवाने पर भी सवाल उठाए थे।

एक निजी चिकित्सक और होमगार्ड थाने में तलब!

बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने इस मामले में एक निजी चिकित्सक और मृतका के निवास पर गए होमगार्ड को भी थाने में तलब किया है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। इस बारे में SP बिलासपुर अंजुम आरा ने बताया कि SIT का गठन कर दिया गया है और SIT ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

फिजियोथेरपिस्ट आत्महत्या मामला: भाई का आरोप, मेरी बहन की निर्ममता से हुई हत्या… ये भी पढ़ें